आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

रविवार, अगस्त 09, 2009

इस बार का संडे- मूवी-डे

हिप..हिप ..हुर्रे...आज मैंने मूवी देखी. अब आप कहोगे इसमें नया क्या है. यही तो आपको बताने जा रही हूँ. आज थिएटर में मैंने मूवी "लव आजकल" देखी, वो भी पूरी. वैसे इससे पहले भी मैं मूवी देखने गई हूँ, पर हर बार सो जाती थी. मम्मी बताती हैं कि जब मैं चार माह माह की थी तो पहली बार थिएटर में गई थी. वो मूवी थी-"कृष" व जगह थी-बरेली. पर आज तो मैंने कमाल कर दिया, पूरी मूवी बिना सोये देख गई..पॉपकार्न व पेप्सी के साथ कैसे ढाई घंटे बीत गए, पता ही नहीं चला। मूवी के गाने मुझे अच्छे लगे और सबसे अच्छा लगा दीपिका पादुकोण आंटी का रोल। वैसे भी वो मेरी फेवरेट हैं, तभी तो मैं मूवी देखने गई। सैफ अंकल मेरे फेवरेट नहीं हैं पर उनका भी रोल अच्छा है। आप आप पूछोगे ये मूवी कहाँ देखी मैंने, अरे वहीँ जहाँ मैं रहती हूँ...यानी की कानपुर के रेव-3 मल्टीप्लेक्स थिएटर में, वो भी संडे का फर्स्ट शो-12 से3.तो इस बार का संडे भी मजेदार रहा।.......और आपका संडे कैसा रहा। कुछ धमाल मचाया कि नहीं !!!
(और हाँ ...इस बार तो अपनी फोटोग्राफ लगाना भूल ही गई। लीजिये अब लग गई. आपकी पाखी की यह फोटो "आई-नेक्स्ट" अख़बार के 15 जुलाई, 2009 अंक में प्रकाशित हुयी थी. बताइयेगा मैं कैसी लग रही हूँ !!)

29 टिप्‍पणियां:

Divya Narmada ने कहा…

कुछ अरसे पहले गए, थे हम भी उज्जैन.
सूखी क्षिप्रा देखकर, मन ने खोया चैन.

ओंकारेश्वर में मिले, शिव के दर्शन खूब.
नेह नर्मदा में नहा, भाव-भक्ति में डूब.

हम तो पाखी से मिले, देखे उसके चित्र.
दिव्य नर्मदा देख कर, पाखी हो मम मित्र.

हम ने तो नेपाल जा, बढ़िया करी घुमाई.
चित्र देख कर बताओ, कैसी छवियाँ आयीं.

चित्र जबलपुर के लगे, देखो जाओ घूम.
हम दोनों मिल साथ में खूब मचाएँ धूम.

Unknown ने कहा…

अरे वाह यह मूवी तो हमें भी पसंद आई...भला पाखी की पसंद किसी को कैसे नहीं भाएगी.

Bhanwar Singh ने कहा…

Pakhi...looking beautiful..lagta hai ap modeling kar rahi ho.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

बहुत खूब, आज तो हम भी मूवी देखने गए थे.
पाखी तो बड़ी सुन्दर लग रही है...शुभकामनायें.

हिंदी साहित्य संसार : Hindi Literature World ने कहा…

किसी को बताना नहीं दीपिका पादुकोण मेरी भी फेवरेट है. लव आजकल मैंने तो रिलीज़ वाले दिन ही देख लिया था.

हिंदी साहित्य संसार : Hindi Literature World ने कहा…

पिक्चर के बारे में तो भूल ही गई. पाखी की यह पिक्चर तो कमाल की है. लगता है माडलिंग का इरादा है.

Mithilesh dubey ने कहा…

अच्छा है पाखी जी आप हि सन्डे का आन्नदं ले रही हैं।

रश्मि प्रभा... ने कहा…

पाखी बिटिया, तुम तो बहुत समझदार हो,मैंने भी यह मूवी देखी ....
मेरा आशीर्वाद लो,ऐसे ही लिखती रहो...

Bhanwar Singh ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
Bhanwar Singh ने कहा…

Hamne bhi apki photo I-next men dekhi thi...ap to cute baby ho.

रंजन (Ranjan) ने कहा…

आंटी.. आ रही है डंडा लेकर...

बहुत प्यारी फोटो है..

प्यार

दिगम्बर नासवा ने कहा…

वाह भाई वाह...... pakhi bitiya तो बहुत pyari लग रही है............ पिक्चर तो अब dekhni padhegi हमें भी..........

विनोद कुमार पांडेय ने कहा…

पाख़ी,बहुत बढ़िया..अब हर संडे जाया करो..मूवी देखने..
वैसे नज़र ना लगे सच मे तुम बहुत सुंदर लग रही हो..मम्मी से बोल कर काला टीका लगा लो.

www.dakbabu.blogspot.com ने कहा…

Yah Movie to ham bhi dekh aye...majedar hai.

Shyama ने कहा…

पाखी ने बड़ी चार्मिंग फोटो लगाई है. लगता है किसी माडल की है. आप तो अभी से बड़ों वाली फिल्म देखने लगे...खैर हमारी-तुम्हारी पीढी में फर्क भी तो है.

Shyama ने कहा…

पाखी ने बड़ी चार्मिंग फोटो लगाई है. लगता है किसी माडल की है. आप तो अभी से बड़ों वाली फिल्म देखने लगे...खैर हमारी-तुम्हारी पीढी में फर्क भी तो है.

S R Bharti ने कहा…

यह तो वाकई मजेदार फिल्म है, हमने भी इसे देखा....आपकी फोटो का तो कोई जवाब ही नहीं.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

वाह पाखी बिटिया ! आप तो छुपी रुस्तम निकली. मूवी देख आई फिर बताया. कोई बात नहीं, अगली मूवी मेरी तरफ से.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

...और हाँ माथे पर कला टीका लगा लो, नजर न लग जाये.खूबसूरत पाखी.

Mumukshh Ki Rachanain ने कहा…

पिछले सन्डे मूवी का मज़ा तो इस सटरडे स्वतंत्रता-दिवस का मज़ा.
जन्माष्टमी का भी तो खूब मज़ा लिया ही होगा.
मज़े-ही-मज़े....................मौला-रे-मौला............

sandhyagupta ने कहा…

Pakhi bitiya aaz hi ke din hum azad hue the.Swatanrta divas ki badhai.

www.dakbabu.blogspot.com ने कहा…

आइये हम सभी आजादी के इस जश्न में शामिल हों और भारत को एक समृद्ध राष्ट्र बनायें.
स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें !! जय हिंद !! जय भारत !!

ज्योति सिंह ने कहा…

aapki tasvir bahut sundar hai .aapne movie enjoy kiya ye jaankar hame bhi maza aaya .jai hind .

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

अरे पाखी को मूवी देखना पसंद है, पहले तो कभी नहीं बताया. एन्जॉय करती रहो.
दादा की तरफ से ढेर सारा प्यार व शुभकामनायें.

Amit Kumar Yadav ने कहा…

Nice one.

Sulabh Jaiswal "सुलभ" ने कहा…

Waah Paakhi,

Bas Chaa gayi tum.

raghav ने कहा…

Beautiful..!!

संजय भास्‍कर ने कहा…

पाख़ी,बहुत बढ़िया.

संजय भास्‍कर ने कहा…

aapki tasvir bahut sundar hai