आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

मंगलवार, नवंबर 23, 2010

नानी और मौसी के साथ मेरी नन्हीं सी बहना..

आपको तो मैंने बताया था ना कि मैं दीदी बन गई हूँ. हर कोई सोचता है कि मेरी प्यारी सी नन्हीं सी बहना को गोद में लेकर प्यार करे. अब देखों ना मौसी का, एक साथ ही दोनों को प्यार दे रही हैं-
और ये रहीं मेरी नानी जी, मेरी बहना को देखकर कित्ती खुश हो रही हैं.

14 टिप्‍पणियां:

जयकृष्ण राय तुषार ने कहा…

pakhi beta aapki maushi ko dekhkar hum bhi prasann ho gaye nanhi bitiya ko meri deerghayu hone ki shubhkamnayen

Yashwant R. B. Mathur ने कहा…

खूब मस्ती कर रही हो पाखी :).....अच्छा है यही दिन हैं बचपन के ....अपनी नानी जी और मौसी को हमारी नमस्ते कहना.

Keep enjoying with a lot of smiles :):):):)

With Love to you & your little sister--

उम्मतें ने कहा…

बिटिया जब आप भी इत्ती छोटी रही होगी तब भी नानी इतना ही मुस्कराई होंगी और मौसी भी !

Dr. Kumarendra Singh Sengar ने कहा…

बिटिया रानी, अपनी छोटी सी बहिन को हमारा आशीर्वाद देना. पापा और मम्मी को बधाई देना. तुमको तो ढेरों प्यार. अपनी बहिन को भी अपने जैसा बनाना.
जय हिन्द, जय बुन्देलखण्ड

Ashish (Ashu) ने कहा…

अरे वाह..पर हमे तो आप से ढेरो शिकायते हॆ..पिछळे पोस्ट पर हम से आप से कुछ निवेदन किया था...ये अच्छी बात नही हॆ मेरी बच्ची...चाची के चरण स्पर्श..अब आपको खूब ढेर सारी लालीपाप..ऒर मेरी प्यारी प्यारी परी को बहुत-बहुत प्यार व दुलार...काजल का टीका लगा लो आप दोनो..कही आईने की नजर ना लग...(भगवान ना करे ऎसा हो..)

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

छोटी बहन का ख्याल रखिये, अब आप बड़ी हो गयी हैं।

Ashish (Ashu) ने कहा…

pakhi dekho na yahi hai hamara hindi blog...yaha mughe to lagta hai ki ye haal hai ki tum mera gaal bajavo mai tumhara gaal bajata hu...dekho na ab is time jo log comments ker rahe hai ve sach me aapko bahut payar kerte hai...oh dekho mughe bhi baro jaisi baat kerne laga..sorry dear...yaha to mai aapke saath khelne aata hu..per aaj kal aab apni gudiya ko hi leker bizi hai...hame to bhul hi gayi...

Chaitanyaa Sharma ने कहा…

wah achhe photos hain pakhi....

दीनदयाल शर्मा ने कहा…

Pakhi beta...Nikki ka dhyan rakhna.. ab aap bade jo ho gye ho..aap didi ban gye..

Unknown ने कहा…

वाह पाखी, छुटकी पर तो चारों तरफ से प्यार बरस रहा है. ढेरों शुभकामनायें.

raghav ने कहा…

पाखी को दीदी बनने पर ढेरों शुभकामनायें और प्यार.

raghav ने कहा…

आपकी नानी और मौसी से मिलकर अच्छा लगा...भरा-पूरा परिवार.

Bhanwar Singh ने कहा…

बहुत अच्छा ...सुन्दर तस्वीरें . छोटी बहना तो सच्ची बहुत क्यूट है .
नन्ही परी का नाम क्या रखा है ??

Amit Kumar Yadav ने कहा…

खूबसूरत फोटुयें....