आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

सोमवार, जनवरी 24, 2011

बालिका दिवस...हर दिन है मेरा !!


आपको पता है इस देश में बालिकाओं का भी एक दिन होता है..'राष्ट्रीय बालिका दिवस'. और यह दिवस आज 24 जनवरी को ही है. पर मुझे क्या मतलब , मेरे लिए तो हर दिन ही मेरा है !!

17 टिप्‍पणियां:

vijai Rajbali Mathur ने कहा…

सही है पाखी हर दिन तुम्हारा (हर बालिका )का है

जयकृष्ण राय तुषार ने कहा…

balika diwas ki badhai

Rashmi Swaroop ने कहा…

hmmm... saare ke saare din pakhi ke.. aur saara ka saara pyaar bhi pakhi ka.. :)

Kunwar Kusumesh ने कहा…

वाह बेटी,
क्या बात कही है.
सुखी रहो , प्रसन्न रहो..

Yashwant R. B. Mathur ने कहा…

बिलकुल; हर दिन आपका ही है.

हास्यफुहार ने कहा…

बिल्कुल सही है। हर दिन आपका है, और वह दिन हम मनाते हैं, आपके साथ। हर दिन।

मनोज कुमार ने कहा…

बहुत सही कहा है आपने कि हर दिन बेटियों का ही होता है। शुभकामनाएं और बधाई।

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

आपकी आराम करती हुयी फोटो देख कर लग गया कि आज बालिका दिवस है।

Satish Chandra Satyarthi ने कहा…

सही कहा पाखी... हर दिन तुम्हारा है...
वैसे कोइ बालक दिवस भी होता है क्या? हाहाहा
पूरे आराम के मूड में हो... स्कूल में छुट्टी थी क्या?

Udan Tashtari ने कहा…

सही कहा -शुभकामनाएं और बधाई.

संगीता स्वरुप ( गीत ) ने कहा…

बिल्कुल जी सारे दिन तुम्हारे हैं ....

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

@ Mathur dada ji,


हर दिन है हमारा ...तभी तो खूब मस्ती है.

@ Tushar Uncle,

Thanks a lot.

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

@ Rasmi Di,
@ Kunwar Dada ji,
@ Yashvant Uncle,
@ saMIR uNCLE,
@ saNGITA aUNTY,


Thanks for ur love & Wishes.

Unknown ने कहा…

पर मुझे क्या मतलब , मेरे लिए तो हर दिन ही मेरा है..Apka to pura jahan hi hai..Enjoy it.

Unknown ने कहा…

गणतंत्र दिवस की 62 वीं वर्षगाँठ पर आपको हार्दिक शुभकामनायें।

उम्मतें ने कहा…

क्या बात है :)

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

पाखी बेटा, आप तो खूब मस्ती करो...प्यार.