आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

गुरुवार, जनवरी 27, 2011

पाखी की ड्राइंग...

यह रही मेरी इक और ड्राइंग. देखिये इसमें मैंने क्या-क्या बनाया है...यह भी बताइयेगा कि कैसी लगी मेरी ड्राइंग !!

23 टिप्‍पणियां:

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

बहुत सारी चीजें।

Patali-The-Village ने कहा…

आप ने तो इसमें बहुत कुछ बनाया है सब अच्छे लग रहे है|

P.N. Subramanian ने कहा…

इतनी सारी चीजें एक साथ!. बड़ी प्यारी लगी.

Parthvi ने कहा…

बहुत सुंदर ५ स्टार

माधव( Madhav) ने कहा…

जिराफ , दो बच्चे , एक सायकिल और बहुत सारे स्टार

वीना श्रीवास्तव ने कहा…

बहुत अच्छी है....

निर्मला कपिला ने कहा…

वाह बेटा अब झट से मेरी पुस्तक के लिये सुन्दर सी तस्वीर बना दो। आशीर्वाद।

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

एक साथ इतनी चीजें...गजब की चित्रकारी है पाखी की..आशीर्वाद और प्यार.

Yashwant R. B. Mathur ने कहा…

बहुत सुन्दर !!!!

Udan Tashtari ने कहा…

समीर अंकल कौन से वाले हैं?

बहुत प्यारी ड्राईंग!!

vijai Rajbali Mathur ने कहा…

तुमने अपने स्कूल का सीन बनाया है और ड्राईंग अच्छी बनी है.

पी.एस .भाकुनी ने कहा…

बहुत अच्छी है....
आशीर्वाद और प्यार.

निवेदिता श्रीवास्तव ने कहा…

मुझे तो सिर्फ़ पाखी ही पाखी दिख रही है प्यारी सी शैतान सी ....

केवल राम ने कहा…

पाखी जी ....बहुत बढ़िया ....

मनोज कुमार ने कहा…

इसमें आपकी सृजनशील मन की झलक स्पष्ट है।
शुभकामनाएं।

Kajal Kumar's Cartoons काजल कुमार के कार्टून ने कहा…

वाह बल्ले बल्ले.
सुंदर है आपकी ड्राइंग.

रावेंद्रकुमार रवि ने कहा…

सुंदर-सा पालना बनाया,
झूल रही पाखी की बहना!
जैसे झूले मेरे घर पर,
झूम-झूमकर प्यारी नयना!

उपेन्द्र नाथ ने कहा…

बहुत अच्छी..........

उम्मतें ने कहा…

बड़ी सुन्दर ड्राइंग है भाई !

SPARSH ने कहा…

very nice drawing

SPARSH ने कहा…

very nice drawing

चंद्रमौलेश्वर प्रसाद ने कहा…

सुंदर चित्र .... बधाई अक्षिता :)

Sushil Bakliwal ने कहा…

सभी कुछ तो आ गया है इस ड्राईंग में. वाह...