आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शनिवार, अगस्त 13, 2011

हम बहनों की प्यारी राखी...


अले वाह, इस बार तो राखी पर मजा आ गया. मैंने अपनी छोटी बहना तान्या को राखी बांधी और उसने मुझे. कल ही पापा के साथ ममा के पसंद के ताजा-ताजा बेसन के लड्डू और बर्फी लाई थी, खाने का मजा ही कुछ और रहा.

मैं तो अपनी सिस्टर को खूब प्यार करती हूँ और वह मुझे. मैंने उसे राखी बांधी तो निकालकर उसे मुँह में डालने लगी. अभी तो हर चीज उसे बस खाने वाली लगती है.

मैंने तान्या को कैडबरी का एक चाकलेट भी दिया, अपने लिए तो दो-दो पहले से ही लेकर रख लिए थे.

यह देखिये जब मैंने तान्या को बोला कि तुम्हारी चाकलेट भी ले लेती हूँ तो कैसे गुस्सा होकर रोने लग गई. फिर मनाने के लिए अपनी भी एक चाकलेट उसे दी. तो यह रही हम बहनों की प्यारी मस्ती भरा रक्षाबंधन का त्यौहार..आपका रक्षाबंधन कैसा रहा !!

16 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

आप दोनों बहनों की राखी तो बहुत शानदार रही..बधाई.

Unknown ने कहा…

रक्षाबंधन पर्व पर बधाई !!

Unknown ने कहा…

Photographs bhi to badhiya hain...

कविता रावत ने कहा…

बहुत प्यार-दुलार भरी तस्वीर से साथ बहुत अच्छी प्रस्तुति..
यूँ ही सदा भाई-बहन का प्यार ताउम्र बना रहे, इसी नेक भावना के साथ रक्षाबंधन की बहुत बहुत शुभकामनायें..

Sunil Kumar ने कहा…

दोनों बहनों को रक्षाबंधन पर्व पर बधाई ......

बेनामी ने कहा…

आप दोनों बहनों को रक्षा बंधन की बहुत बहुत बधाई :)

Suresh kumar ने कहा…

मज़ा आ गया दोनों बहनों का प्यार देखकर मेरी तरफ से दोनों बच्चियों को दिल से ममता भरा प्यार और रक्षा बंधन की बधाई .....

Kailash Sharma ने कहा…

आप दोनों को राखी की हार्दिक शुभकामनाएं !

Yashwant R. B. Mathur ने कहा…

बहुत बढ़िया पाखी जी आप दोनों ऐसे ही खूब मस्ती करती रहें।
रक्षाबंधन की बहुत बहुत बधाई।

S.N SHUKLA ने कहा…

Pakhi ji
aap bahut pyaaree hain.

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

आप दोनों बहनों को बहुत बहुत बधाई।

Chaitanyaa Sharma ने कहा…

इस प्यारे त्योंहार की ढेर सारी बधाई...... हैप्पी राखी

Shahroz ने कहा…

वाह, यह राखी का त्यौहार तो बहुत प्यारा है. पाखी-तान्या को ढेर सारा प्यार.

Shahroz ने कहा…

वाह, यह राखी का त्यौहार तो बहुत प्यारा है. पाखी-तान्या को ढेर सारा प्यार.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

यह रही हम बहनों की प्यारी मस्ती भरा रक्षाबंधन का त्यौहार..आपका रक्षाबंधन कैसा रहा !!

...
आप कि तरह हमारी राखी भी मजेदार रही.

rashmi ने कहा…

bahut khubsurat rakhi rahi aap dono ki to.....aise hi khub mast rahiye dono...hmesha-hmesha.....