आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

बुधवार, जनवरी 11, 2012

मेरा दाँत (tooth) खो गया...


आजकल मैं बहुत टेंशन में हूँ. मेरा एक मिल्की दाँत ( Milky tooth) कई दिनों से हिल रहा था. मैं भी उसे अपनी जीभ से खूब परेशान करती और सोचती थी कि यह कब बाहर निकलेगा ? मैं अपना दाँत हाथों में लेकर खुद देखना चाहती थी. पर सब गड़बड़ हो गया.

कल क्लास-रूम में टिफिन के बाद जब मैं पानी पी रही थी तो मुझे लगा कि मेरा दाँत नहीं है. मैं तो बहुत डर गई कि कहीं यह मेरे पेट में तो नहीं चला गया. ममा स्कूल में लेने आईं तो उन्हें बताया, फिर ममा ने फोन पर पापा को आफिस में बताया. अपने पहले ही मिल्की टूथ को मैं देख भी नहीं पाई और अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि वह दाँत कहाँ चला गया...??

10 टिप्‍पणियां:

Sanju ने कहा…

बहुत बेहतरीन और प्रशंसनीय.....
मेरे ब्लॉग पर आपका स्वागत है।

Monika Jain ने कहा…

koi baat nahi...next teeth ko khone na dena :) itni choti si sweet si blogger se milkar khushi hui :)
Welcome to मिश्री की डली ज़िंदगी हो चली

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

पर मुँह तो खोलिये..

Sanju ने कहा…

बहुत बेहतरीन और प्रशंसनीय.......
मेरे ब्लॉग पर आपका स्वागत है।

रेखा ने कहा…

पाखी की दांत खो गई ...रोचक प्रसंग

दीनदयाल शर्मा ने कहा…

teeth ya tooth...koi baat nahi..ghbrao nahi..aur aa jayega..

Shahroz ने कहा…

कोई बात नहीं, अब नया टीथ आयेगा..उससे भी अच्छा. खुश रहिये.

Shahroz ने कहा…

कोई बात नहीं, अब नया टीथ आयेगा..उससे भी अच्छा. खुश रहिये.

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

चिंता की कोई बात नहीं. यह स्वाभाविक प्रक्रिया है, फिर आ जायेंगें.

अनुभूति ने कहा…

कोई चिन्ता की बात नहीं नया दांत आ जायेगा..
आपको शुभ कामनाएं