आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

गुरुवार, अगस्त 02, 2012

यह रही हमारी प्यारी राखी..

आज रक्षाबंधन का त्यौहार है और स्कूल में भी हाली-डे है, सो दुगुनी मस्ती. इस दिन के लिए मैंने कई राखियाँ खरीदीं. ममा-पापा के लिए, अपनी बहन अपूर्वा के लिए. सुबह-ही-सुबह सबको मैंने राखी बाँधी. एक राखी अपने टेडी-बियर को भी बाँधी. बड़ा अच्छा लगा. अपूर्वा ने भी मुझे राखी बाँधी और ममा-पापा ने भी. ममा ने सबकी आरती उतारी और हमने खूब मिठाइयाँ खाई. मैं तो अपनी सिस्टर अपूर्वा को खूब प्यार करती हूँ और वह मुझे. मैंने उसे राखी बांधी तो उसने मुझे प्यारा सा हग दिया.
आज हमें ढेर सारी चाकलेट और आइसक्रीम भी मिली..वाह आपके भी मुँह में पानी आ रहा है न.आप सभी को रक्षा-बंधन पर्व पर हार्दिक शुभकामनायें.
***************************************************************



!! रक्षा बंधन पर्व की बधाइयाँ !!







7 टिप्‍पणियां:

Bhawna Kukreti ने कहा…

aapko bhi dher saari badhai paakhi :)

रुनझुन ने कहा…

Happy Rakshabandhan to you Pakhi !!!

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

बहुत बधाई हो आपको..

Vinay ने कहा…

best wishes

---
तकनीक दृष्टा

Chaitanyaa Sharma ने कहा…

हैप्पी राखी ....

Shyama ने कहा…

बहुत खूबसूरत..आप दोनों (अक्षिता और अपूर्व) को स्नेहिल बधाइयाँ.

Shahroz ने कहा…

Wow..So cute Akshitaa And Apoorva..Take care. Happy Rakhi.