आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

मंगलवार, अक्तूबर 30, 2012

फूल तोड़ना अच्छी बात नहीं..




आपको फूल (Flower ) अच्छे लगते हैं. मुझे तो बहुत अच्छे लगते हैं. तभी तो मैं इनके खूब सारे चित्र भी बनती हूँ. ढेर सारे रंग-बिरंगे, कित्ती प्यारी-प्यारी ख़ुशबू...मन करता है कि सारी सुगंध मेरे पास आ जाये. पर ऐसा थोड़े ही हो सकता है.
 
हाँ, मुझे एक बात बिलकुल अच्छी नहीं लगती कि लोग इन फूलों को तोड़ लेते हैं और फिर फेंक देते हैं. फूल तो खिलते हुए अपनी डाली पर ही अच्छे लगते हैं. 

6 टिप्‍पणियां:

S.N SHUKLA ने कहा…


saarthak post,badhai.

कृपया मेरे ब्लॉग पर भी पधारने का कष्ट करें , आभारी होऊंगा.

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

फूल जब तक जीवित रहते हैं, अच्छे लगते रहते हैं ।

संगीता पुरी ने कहा…

बडी हो गयी अब तो ..

Chaitanyaa Sharma ने कहा…

सुंदर ड्राइंग....सही बात

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

हाँ, मुझे एक बात बिलकुल अच्छी नहीं लगती कि लोग इन फूलों को तोड़ लेते हैं और फिर फेंक देते हैं. फूल तो खिलते हुए अपनी डाली पर ही अच्छे लगते हैं.
sundar sandesh Pakhi bitiya..badhai.

Shahroz ने कहा…

Ham to bilkul nahin todte..Achhe bachhe.